Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]

एक भक्त सतगुरु से:


"मुझे जीवन भर सुखशांति चाहिये।"
सतगुरु ने तुरंत हां कर दी। 🙏🙏

🙏🙏भक्त......"मुझे परिवार का भी जिंदगी भर सुख चैन चाहिये"।🙏🙏

🙏🙏सतगुरु ने तुरंत हां कर दी। फिर
भक्त..."मुझे अपने रिश्तेदारों की भी सलामती चाहिये।"🙏🙏

🙏🙏सतगुरु ने हां कर दी।🙏🙏

🙏🙏भक्त बहुत प्रसन्न हुआ..
कहा .....मुझे मेरे जीवन में कोई दुःख तकलीफ नही चाहिये।🙏🙏

🙏🙏सतगुरु ने तुरंत हामी भर दी।🙏🙏

🙏🙏भक्त बोला... .."आपकी कोई शर्त ?"🙏🙏

🙏🙏सतगुरु हंसे और बोले ..
बस छोटी सी......
रोज सिर्फ एक घंटा
नाम सिमरन...।🙏🙏

🙏🙏भक्त बोला...
मैं ये नही कर सकता.।🙏🙏

🙏🙏सतगुरु बोले
"तेरे एक घंटा नाम सिमरन के बदले मैं
तुझे तेरे, तेरे परिवार, और रिश्तेदारों को उम्र भर सुख चैन खुशियां देने का वादा करता हूं।"🙏🙏

🙏🙏जिंदगी में तुझे कोई दुख दर्द तकलीफ नही होगी।
तुम हर टेंशन से मुक्त रहोगे।🙏🙏

🙏🙏भक्त बोला...
ना बाबा ना, मैं एक घंटा नाम सिमरन नही कर सकता.
सतगुरु बोले......
एक बार फिर सोच लो।🙏🙏

🙏🙏भक्त.."नहीं होगा।🙏🙏

🙏🙏तब से आज तक ये इंसान दुख दर्द तकलीफें भुगत रहा है।
वो नाम दान तो ले लेता है।🙏🙏

🙏🙏सतगुरु से वादा भी करता है...दावा तक करता है।
पर सिर्फ एक घंटा
नाम सिमरन नही कर सकता।🙏🙏

*🙏🙏सतगुरु कहते है..*.
*"यह इंसान भी अजीब है..*
*ढाई घंटे फिल्म देख सकता  है।*
ढाई घंटे डाक्टर के पास जाकर लाईन में बैठ सकता है।
ढाई घंटे योगा तक कर सकता है, अपनी तबियत ठीक करने के लिये।🙏🙏*

🙏🙏पूरा पूरा दिन ट्रेन में सफर कर सकता है।
पार्टियों में घंटों टाईम-पास कर सकता है।" 🙏🙏

🙏🙏लेकिन.................🙏🙏

🙏🙏 *जो सतगुरु मात्र एक घंटा नाम सिमरन के बदले मनुष्य के हर दुख दर्द तकलीफ संकट बीमारियां तक दूर करने की गारंटी देता हैं।जिंदगी में खुशियां ही खुशियाँ लाने का वादा करता है। उसकी यह छोटी सी शर्त इस इंसान को मंजूर नहीं है।* 🙏🙏

🙏🙏शायद...........🙏🙏

🙏🙏इसी वजह से ये इंसान आज, बहुत कुछ, भुगत रहा है।🙏🙏

*🙏🙏....हो सके तो नाम सिमरन*
*जरुर करें।*🙏🙏

*🙏🙏अपने लिए अपनी आत्मा के कल्याण के लिए..*

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]